ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
झारखंड
शाम चार बजे जारी होंगे झारखंड बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का परिणाम
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2018 1:17:27 PM
शाम चार बजे जारी होंगे झारखंड बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का परिणाम

रांची। झारखंड बोर्ड ने आज जारी करेंगे मैट्रिक परीक्षा के नतीजे। यह जानकारी जैक के चेयरमैन अरविन्द प्रसाद सिंह ने दी है। शाम चार बजे रिजल्ट जारी होंगे।

इस बार मैट्रिक परीक्षा में कुल चार लाख 26 हजार विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसके लिए 1490 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। जैक चेयरमैन ने जानकारी दी कि इस बार मैट्रिक परीक्षा के परिणाम एक सादे समारोह में घोषित किए जाएंगे। इसके लिए किसी वीआईपी को आमंत्रित नहीं किया गया है।

राज्य में मैट्रिक परीक्षा 21 मार्च को समाप्त हुई थी। पिछले की बात करे तो मैट्रिक परीक्षा में 57.91 प्रतिशत छात्र सफल हुए थे। बात दें कि जैक के द्वारा इंटर साइंस और कॉमर्स के रिजल्ट जारी किये जा चुके हैं। साइंस में 48.34 व कॉमर्स में 67.49 फीसदी विद्यार्थी सफल हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS