ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
झारखंड
‘बिचौलियो के बचाव में उतरे मंत्री’
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2018 9:47:06 AM
‘बिचौलियो के बचाव में उतरे मंत्री’

पलामू। नव निर्माण मोर्चा के मीडिया प्रभारी-राहुल कुमार दुबे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि नावाबजार प्रखंड में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के बिचौलियों की ओर से स्वार्थ सिद्ध नहीं होने पर ब्यानबाजी की जा रही है। साथ हीं सोशलमीडिया पर उनके ब्यानबाजी को उजागर करनेवाले पर प्राथमिकी भी दर्ज करने की बात कही जा रही है। जबकि स्वास्थ्य मंत्री के बिचौलियों की ओर से तुकबेरा में नंददेव चौहान के घर में बैठक कर भाजपा को छोड़ झारखंड नवनिर्माण मोर्चा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करना था। जिसमें मंत्री के प्रतिनिधि रामरेखा राम ने मोर्चा के राहुल दुबे को आमंत्रित भी किया था। बिचौलियों का आरोप था स्वास्थ्य मंत्री योजनाओं में उगाही करते है। नहीं देने की स्थिति में योजना दुसरे तीसरे और चौथे को भीअनुशंसा कर दे देते हैं। आयोजित बैठक में सबों ने एक स्वर में भाजपा को छोड़कर  मोर्चा में शामिल करने की बातें भी कही। 

साथ हीं सभी एक साथ फोटो भी खींचाते हैं।  स्वास्थ्य मंत्री के नावा बाजार प्रखंड प्रतिनिधि रामरेखा राम के द्वारा वित्तीय वर्ष 2015 16 में  भूमि संरक्षण विभाग की ओर से अनुदानित ट्रैक्टर का लाभ लेने को फर्जी हस्ताक्षर कर सफलता भी हासिल की। इतना ही नहीं प्रखंड के तुकबेरा गांव में भूमि संरक्षण विभाग की ओर से तालाब की जीर्णोद्धार की राशि गबन की गई। जबकि स्थल पर तालाब का कहीं नामोनिशान तक नहीं। यह सब माननीय स्वास्थ्य मंत्री के संरक्षण में किया जाता रहा। मामले को सार्वजनिक होने पर जांच को लोकायुक्त को भेजा गया। जिस की प्रक्रिया चल रही है। ट्रैक्टर में फर्जीवाड़े को ले नावा बाजार थाना में आरोपी मंत्री प्रतिनिधि रामरेखा राम के ऊपर प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। जिसकी प्राथमिकी संख्या 19/18 है।  साथ ही तालाब में फर्जी निकासी को ले पानी पंचायत के अध्यक्ष सचिव के ऊपर सर्टिफिकेट केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें 11 लाख की राशि रिकवरी कराई जाएगी। यह सब को ले मंत्री प्रतिनिधि नियमित मंत्री के ऊपर दबाव बनाकर अपने को ईमानदार व कर्तव्य हिन दिखाना चाहता है। मंत्री के द्वारा पैरवी भी नहीं किए जाने के बाद से झारखंड नवनिर्माण मोर्चा की सदस्यता ग्रहण करना चाहते थे। लेकिन जैसे ही यह बात मंत्री व अन्य उनके समर्थकों के कानों तक पहुंची नावा बाजार बिचौलिया का जीना दुभर कर दिया। मंत्री के द्वारा पलामू प्रमंडल स्थित आर सी आई टी सचिवालय में बैठकर एक बैठक करते हुए उन्हें पलामू एसपी से मिलकर इसकी शिकायत करने का आदेश भी दिया गया है। फर्जीवाड़े के आरोपी आज भी मंत्री का प्रतिनिधि बना बैठा है जिसे नावा बाजार पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है।

साथ ही राहुल कुमार दुबे ने कहा कि अगर राम रेखा राम की गिरफ्तारी 1 सप्ताह के अंदर में पूरी नहीं की गई तो पड़वा मोड़ स्थित एनएच 75 और 98 के संगम स्थल को जाम किया जाएगा। इस बाबत जिले के सभी अधिकारियों की सूचना दे दी जायेगी।




 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS