ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
नक्सली बंद का चतरा में रहा आंशिक असर
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 3:33:17 PM
नक्सली बंद का चतरा में रहा आंशिक असर

रांची। आज चतरा में नक्सलियों की बंदी के कारण जनजीवन पर आंशिक प्रभाव पड़ा है। यात्री वाहनों के परिचालन बंद होने से लोगों के आवागमन की रफ्तार थम सी गई है। मगर चतरा जिला के कोयलांचल क्षेत्र टंडवा और पिपरवार में बंदी का व्यापक असर पड़ा है। चतरा जिला में नक्सली बंदी का मुख्य कारण टीपीसी एवं माओवादी जैसे उग्रवादी संगठनों द्वारा कथित तौर पर एकजुट होकर बंदी करना बताया जा रहा है।

बंद का सबसे ज्यादा प्रभाव सीसीएल की आम्रपाली, मगध, अशोका, पिपरवार एवं अन्य परियोजनाओं पर पड़ा है। इन परियोजनाओं में कोयला का उत्खनन एवं ढुलाई भी ठप है। वैसे कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। जिला मुख्यालय से खुलनेवाली सभी लम्बी दूरी के वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद है। लेकिन बंदी के बावजूद चतरा शहर की सभी दुकानें खुली हुई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS