ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाना पड़ सकता है महंगा : पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 4:00:23 PM
सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाना पड़ सकता है महंगा : पुलिस

जमशेदपुर। शहर की शांति व्यवस्था में खलल डालने के लिए कुछ शरारती तत्व जो सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाते हैं उन पर पुलिस सख्ती से पेश आएगी। उन पर भारतीय दंड संहिता के विभिन्न धाराओं के साथ आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया जाएगा। सभी जमशेदपुर वासियों से अनुरोध है कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर विश्वास ना करें।    

अफवाह फैलाने वाले व्यक्तियों का नाम तुरंत पुलिस को सूचित करें आपकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। साथ ही सभी ग्रुप एडमिन को निर्देशित किया जाता है कि यदि आपके द्वारा संचालित किए जाने वाले सोशल मीडिया ग्रुप पर किसी प्रकार की अफवाह फैलाई जाती है तो सीधे तौर पर आपकी जिम्मेदारी मानी जाएगी एवं कानूनन कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS