ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आंदोलरत आंगनबाड़ी सेविकाओं के समर्थन में उतरे जिला कांग्रेस कमेटी
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2018 12:00:46 PM
आंदोलरत आंगनबाड़ी सेविकाओं के समर्थन में उतरे जिला कांग्रेस कमेटी

जमशेदपुर। प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के निर्देशानुसार जिला अध्यक्ष बिजय खां के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल एग्रीको मैदान जा कर विगत छः दिन से आंगनबाडी सेविका के व्दारा वेतन बढ़ाने और सरकारी नौकरी का मान्यता देने के मुद्दे को लेकर आंदोलन का समर्थन व सहयोग का भरोसा दिया।


जिस पर सेविका बहनों ने कहा कि आज सरकार से वार्ता हो रही है। यदि सरकार मांगों को नही मानती है तो आंदोलन तेज की जाएगी, जिसमें कांग्रेस पार्टी का सहयोग लिया जाएगा। सेविका बहनों ने प्रतिनिधि मंडल को बताया की सरकार के तरफ से आंदोलन को समाप्त करने के लिए डराया जा रहा है, केश दायर कर फसाने का प्रताड़ना किया जा रहा है। कई बहनों का आंदोलन के कारण तबियत खराब हो रहा है। जब तक हमारी मांग को माना नही जाता तब तक हमलोग आंदोलन करते रहेंगे। उक्त बातों से आंदोलनरत आंगनबाडी बहनों ने प्रतिनिधि मंडल सदस्यों को अवगत कराया।


प्रतिनिधि मंडल में जिला अध्यक्ष बिजय खां, मजदूर नेता रघुनाथ पांडेय, पी एन झा, राष्ट्रीय सचिव युथ इंटक राकेश साहू, जसाई मार्डी, ऊषा यादव, प्रिंस सिंह, बलदेव सिंह मानगो, राहुल गोस्वामी,  अंकित सिंह, शिवम चौधरी , बबलू झा मुख्य रूप से शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS