ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
कलयुगी पिता ने की अपने 2 माह के मासूम बेटे की नृशंस हत्या, पटकर ली जान, गाड़ा शव
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 9:36:58 AM
कलयुगी पिता ने की अपने 2 माह के मासूम बेटे की नृशंस हत्या, पटकर ली जान, गाड़ा शव

चक्रधरपुर। आनंदपुर थाना अंतर्गत रुंगीकोचा पंचायत के सोदा गांव के गंझु टोले के एक कलयुगी पिता मनोज गुड़ीया ने शक के संदेह में अपने ही 2 माह के बेटे को बेरहमी से पटकर हत्या कर दी, माँ की शिकायत पर मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बच्चे का शव आज निकाला गया। मामला गुरूवार रात 11 बजे की है मनोज नशे में धुत्त हो कर घर पहुंचा औ अपनी पत्नी को किसी अन्य के साथ अवैध रिश्ता रखने व उसी के बच्चे को जन्म देने की बात कह कर झगड़ा करने लगा। पत्नी सुकरमनी गुड़ीया अपने पति के बात को बार बार नकारते हुए गलतफहमी का शिकार होने की बात कहती रही परंतु पति मोनज गुड़ीया मानने को तैयार नही था।

देखते देखते दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि मनोज ने पत्नी के साथ मारपीट करने लगा जब नोज उसे जान से मारने की कोशिश करने लगा तो सुकरमनी जंगल की ओर भाग अपनी जान बचायी। फिर घर से दूर स्थित कटहल पेड़ के पीछे छीप गई और अपने निर्दयी पति की सभी हरकतें देखती रही। इसी दौरान मनोज ने रोते मासूम बच्चे को गोद में उठाकर पत्नी को दिखाते हुए बेरहमी से जमीन पर सर के बल पटक दिया। जोरदार पटकने के कारण मासूम बच्चे के सिर व नाक से खून बहने लगा और बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


आरोपी मनोज गुड़िया ने अपने 2 माह के मासूम बेटे अलविस गुड़िया (मृतक) को पटकर मार डालने के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसने शुक्रवार को शव को घर के पीछे स्थित कटहल पेड़ के नीचे गड्डा खोद गाड़ दिया।अपने बच्चे की हत्या करने के बाद मनोज ने अपनी पत्नी सुकरमनी को जान से मारने दौड़ाया। इस दौरान सुकरमनी ने जंगल में भाग कर जान बचाई। जंगल में रात बिताने के बाद सुकरमनी अपने मायके कड़ैदा में पहुंच कर परिजनों को पुरी घटना क्रम की जानकारी दी। पत्नी ने बताया कि पांच वर्ष पहले उसकी शादी मनोज के साथ हुआ था। जिससे अंजली गुड़िया नामक 1.5 वर्ष की बेटी हुई थी। शराब के नशे में पति मनोज रोजना उसके साथ मारपीट किया करता था। 


अपने बेटे को अपनी आंखों के सामने मरता देख माँ ने अपने पति मनोज गुड़ीया के खिलाफ दर्ज कराने की ठान ली। उसके बाद आंनदपुर थाना पहुंचकर सुकरमुनी ने रविवार को अपने पति मनोज गुड़िया के खिलाफ थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मनोज गुड़ीया को गिरफ्तार कर लिया। 


डीएसपी ने बताया कि मनोज गुड़िया ने अपने 2 माह के बच्चे को बेरहमी से पटकर हत्या कर दी थी साथ ही सक्षय छिपाने के उद्देश्य से अपने घर के पीछे गड्ढा खोद कर गाड़ दिया था। सोमवार मजिस्ट्रेट (बीडीओ) मनोज तिवारी की उस्थिति में पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कब्र में खोदवाकर गाड़े गए बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया। वंही हत्यारा पिता मनोज गुड़िया ने हत्या को लेकरअपना अपराध कबूल कर लिया है, मनोज को कांड संख्या 18/18 धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS