ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पंचायत प्रतिनिधियों ने अपनी मांगों को लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय पर दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2018 1:54:24 PM
पंचायत प्रतिनिधियों ने अपनी मांगों को लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय पर दिया धरना

जमशेदपुर। बागबेड़ा कीताडीह के 13 बस्तियों में बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना के अंतर्गत पेयजल आपूर्ति हेतु पाइप लाइन बिछाने के लिए रेलवे से एनओसी दिलाने की मांग को लेकर बागबेड़ा के 25 पंचायत प्रतिनिधि 25 घंटे तक जिला उपायुक्त कार्यालय के समक्ष अनशन पर बैठे। 


पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा कि हमारी मांगे अगर पूरी नहीं होती है तो बागबेड़ा के पंचायत प्रतिनिधि गण मुख्यमंत्री के एग्रिको स्थित आवासीय कार्यालय के समक्ष एक 51 घंटे का अनशन करेंगे। अनशन के दौरान जिला परिषद सदस्य किशोर यादव , उप मुखिया सुनील गुप्ता सहित कई पंचायत प्रतिनिधियों का डॉक्टरों ने स्वास्थ्य चेकअप किया । जिसमें बीपी लो बताया गया ।

 इस दौरान बागबेड़ा के मुखिया ,उप मुखिया ,पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य सहित स्थानीय लोग सैकड़ों की तादाद में उपस्थित थे ।धरना स्थल के कार्यक्रम का नेतृत्व जिला परिषद सदस्य किशोर यादव ने किया जबकि संचालन उप मुखिया सुनील गुप्ता ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि नीरज सिंह ने किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS