ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सिल्ली-गोमिया उपचुनाव: शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान, सिल्ली में 52-21 और गोमिया में 51 प्रतिशत पड़े वोट
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 4:21:44 PM
सिल्ली-गोमिया उपचुनाव: शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान, सिल्ली में 52-21 और गोमिया में 51 प्रतिशत पड़े वोट

रांची। सिल्ली और गोमिया उपचुनाव का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। सुबह सात बजे से शुरु हुई वोटिंग दोपहर बाद तीन बजे तक चली। इस दौरान कहीं से कोई अप्रिय वारदात की खबर नहीं आई। पुरुषों के साथ-साथ महिला और बुजुर्ग वोटरों ने भी मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस दौरान सभी बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। 


राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक एक बजे तक सिल्ली में 52.21 प्रतिशत तो गोमिया में 51 प्रतिशत मतदान हुआ था। हालांकि फाइनल परसेंटेज शाम में बताया जाएगा। दोनों सीटों पर 31 मई को मतगणना होगी। उस दिन पता चलेगा कि बाजी सत्तापक्ष या विपक्ष के तरफ गई। हालांकि पिछले चुनाव में दोनों सीटों पर जेएमएम का कब्जा था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS