ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पीएनबी बैंक शाखा में 4.44 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा, केस दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 7:56:43 PM
पीएनबी बैंक शाखा में 4.44 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा, केस दर्ज

जमशेदपुर । एक बार फिर पंजाब नेशनल बैंक  को करोड़ों का चूना लगा है। सीबीआई रांची की आर्थिक अपराध शाखा ने पीनएबी के बिष्टुपुर और मानगो शाखा में कुल 4.44 करोड़ के लोन फर्जीवाड़े को लेकर प्राथमिकी दर्ज की है। ये प्राथमिकी पीएनबी बिष्टुपुर की चीफ मैनेजर प्रीति झा की शिकायत पर दर्ज की गई है।

 
आरोप है कि 2010-2015 के बीच फर्जी कागजात के जरिए आरोपियों ने दो हाउसिंग लोन, अचल संपत्ति के मार्गेज पेपर के आधार पर दो ओवर ड्रॉफ्ट और कैश क्रेडिट लिमिट का लाभ लिया था। इससे बैंक को 4.44 करोड़ का चूना लग गया। इसमें जायका रेस्टोरेंट के संचालक हरजीत सिंह और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में बैंककर्मियों की मिलीभगत की भी बात सामने आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS