ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सिल्ली उपचुनाव: आजसू व जेएमएम ने झोंकी पूरी ताकत
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 2:06:45 PM
सिल्ली उपचुनाव: आजसू व जेएमएम ने झोंकी पूरी ताकत

रांची। सिल्ली उपचुनाव प्रचार के आखिरी दौर में आजसू और जेएमएम ने पूरी ताकत झोंक दी है। आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने बनता राहे और पतराहतु में रोड शो किया। वहीं उनकी पत्नी नेहा महतो ने अपने साथ शहीद जेएमएम सांसद सुनील महतो की मां को लेकर कई जगहों पर जनसभा को सम्बोधित की।

 

दूसरी तरफ अपने प्रत्याशी के लिए जेएमएम कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जेएमएम इस दौरान प्रखंडों में बड़ी-बड़ी सभाएं करती रही है।  अपने प्रत्याशी के जिताने के लिए शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन ने जनसभा को सम्बोधित किया और उन्हें जिताने के लिए वोट मांगे। चुनाव प्रचार के दौरान जेएमएम लगातार आजसू और बीजेपी पर हमला करते रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS