ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पुलिस ने गिरफ्तार कर बैंक रॉबरी का मुख्य सरगना हसन चिकना को लाया बोकारो
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 4:57:26 PM
पुलिस ने गिरफ्तार कर बैंक रॉबरी का मुख्य सरगना हसन चिकना को लाया बोकारो

रांची। बोकारो में एसबीआइ की एडीएम बिल्डिंग ब्रांच के 72 लॉकरों से 11 करोड़ से अधिक सोने-चांदी के ज्वेलरी चोरी करने वाला मुख्य सरगना हसन चिकना को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ बोकारो ले आई है। हसन शेख उर्फ हसन चिकना को कई राज्यों की पुलिस तलाश रही थी। गिरफ्तार बैंक रॉबरी का मुख्य शातिर सरगना हसन चिकना के पास से 33 लाख 64 हजार नकद और साढ़े पांच किलो ग्राम सोना भी बरामद किया गया।

बोकारो पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एसबीआई के 71 लॉकर तोड़कर करोड़ों की चोरी करने वाला गिरोह का मुख्य सरगना हसन चिकना नवी मुंबई में अपनी प्रेमिका के घर छुपा हुआ है। एसपी कार्तिक एस. द्वारा बनाई गई तीन सदस्यीय दल डीएसपी रंजीत कुमार लकड़ा, इंस्पेक्टर बालीडीह कमल किशोर और पुलिस अधिकारी रंजीत कुमार ने नौ दिन मुंबई में रहकर नेरुल थाना की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया।

हसन चिकना अपने गैंग के साथ झारखंड, बिहार, बंगाल, ओड़िसा, यूपी समेत साउथ के कई स्टेट में बैंक लॉकर काटकर करोड़ों की ज्वेलरी कैश समेत अन्य समानों की चोरी कर चुका है. कई स्टेट की पुलिस को चिकना की तलाश है. धनबाद के निरसा में भी चिकना गिरोह बैंक लॉकर काटकर करोड़ों की आभूषण टपाया था. यूपी के इलाहाबाद, बिहार के भागलपुर पुलिस भी चिकना को खोज रही है।

हसन चिकना की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस भी बोकारो पहुंची है। यूपी पुलिस के अधिकारी की माने तो 29 अप्रैल को हसन चिकना गिरोह ने यूको बैंक से जेवरात की चोरी की थी। इस मामले में यूपी पुलिस ने हसन चिकना के छह साथियों को भी गिरफ्तार किया है। सिविल लाईंस थाना यूपी के वरिष्ठ उपनिरीक्षक नागेश कुमार सिंह हसन चिकना को रिमांड पर लेकर पूछताछ करना चाहती है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS