ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पुलिस वालों की दबंगई, होटल में नास्ता कर नहीं दिया पैसा
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 9:58:09 AM
पुलिस वालों की दबंगई, होटल में नास्ता कर नहीं दिया पैसा

भवनाथपुर। भवनाथपुर मुख्य पथ बाजार स्थित  होटल संचालक सुनील चन्द्रवंशी के  12 वर्षीय पुत्र अमित कुमार  के साथ एक हरिहरपुर थाना के एएस आई के द्वारा दबंगई दिखाते हुये  बदसलूकी और होटल में नास्ता का पैसा भी नही दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है घटना के बाद नाबालिग लड़का का रो रो कर बुरा हाल है। 

क्या है मामला भवनाथपुर बाजार में सुनील चन्द्रवंशीका चाय नास्ता का एक छोटा होटल है जिससे उसके परिवार का गुजारा भत्ता और पढ़ाई लिखाई होता है रविवार को नगर उंटारी की ओऱ से एक टेम्पू से पुलिस के ए एस आई वर्दी में उतरे उस वक्त होटल में सुनील का पुत्र अमित जो पढ़ाई  के साथ अपने पिता के कारोबार में हाथ बटाता है उपस्थित था। जिससे उक्त पुलिस वाले ने एक इलाइची मार के कड़क चाय बनाने का आड़र देते हुये लडू नममिन की मांग किया। और काफी अब्सब्द बोलते हुये गाली भी दी लड़के न लडू नमकीन के बाद चाय बना कर भी दिया। परन्तु साहब लड़के को बिना पैसे दिये दबंगई में चलते बने।

 

पुलिस वाले के दुकान से हटते ही लड़का जोर जोर से रोने लगा लोंगो की भीड़ जुटी तो पूछ-ताछ में लड़के ने उक्त पुलिस वाले की हरकत लोंगो को बताई इस घटना के बाद लड़के ने बताया कि मुझे पैसा नही देने का मलाल नही है परंतु एक उम्र दराज पुलिस वाले ने इस तरह की भदी गाली दिए जाने से दुखी हूं। उपस्थित लोंगो में उक्त पुलिसिया के विरुद्ध काफी आक्रोश दिखा और खोजबीन की परन्तु  नही मिले पूछ ताछ के क्रम में पता चला की हरिहरपुर थाना के ए एस आई विजय मिश्रा है। जिनका नोकरी के दरम्यान काफी फेरहस्ति है।

 

इस बाबत थाना प्रभारी दिनेश्वर प्रसाद चौरसिया से पूछे जाने पर घटना के बारे में अनभिज्ञता जताते हुये। बताया कि उक्त ऐ इस आए विजय मिश्रा को नगर उंटारी किसी कार्य से भेजा गया था। परंतु एक पुलिस पदाधिकारी के द्वारा एक नाबालिक के साथ अपशब्द बोलना और नास्ता का पैसा नही देना काफी अशोभनिय कार्य है मैं उक्त पदाधिकारी से पूछ ताछ कर मामले को देखेंगे। ए एस आई विजय मिश्रा से पूछे जाने पर कहा हम लड़का को गाली नही दिए है हमारे पास 500 सौ का नोट था दिए तो बोला की चेंज नही है तो  हम अस्पताल चले गए। कल आकर पैसा दे देगें।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS