ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जमीन विवाद में चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 4:45:31 PM
जमीन विवाद में चार की मौत

रांची। झारखंड के नोनगढ़ा में जमीन विवाद के कारण चार लोगों को गंवानी पड़ी अपनी जान। इस विवाद में एक 5 वर्षीय बच्चा भी शामिल है। बच्चे के अतिरिक्त इस दिल दहला देने हत्याकांड में कारमेला सोरेंग उम्र 28 वर्ष, राकेश सोरेंग 30 वर्ष व रिटायर फौजी नेस्तर सोरेंग उम्र 75 वर्ष की मौत हो गई।

 
मिली जानकारी के अनुसार तीनों भाई संजय सोरेंग, पुनित सोरेंग और निर्मल सोरेंग किसी जमीन संबंधी कागजात की मांग करने राकेश सोरेंग के घर गये हुए थे। इसी दौरान राकेश सोरेंग का बड़ा भाई फुलजेन्स सोरेंग ने टांगी से संजय सोरेंग पर हमला कर दिया। जिससे संजय घायल हो गया।
 
इसके बाद गुस्से में संजय सोरेंग ने फुलजेन्स से टांगी लूटकर उसी पर जानलेवा प्रहार किया, परंतु वार से बचकर फुलजेन्स किसी तरह वहां से भाग निकला। जिसके बाद संजय ने राकेश सोरेंग, बीच-बचाव करने आये नेस्तर सोरेंग और घर में सो रही राकेश सोरेंग की भाभी कारमेला सोरेंग तथा उनके 5 वर्षीय बच्चे की टांगी से काटकर हत्या कर दी।
 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल पुनित सोरेंग को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं संजय सोरेंग और निर्मल सोरेंग फरार हैं।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS