ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए सीताराम उपाध्याय, गांव में पसरा सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 3:00:39 PM
जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए सीताराम उपाध्याय, गांव में पसरा सन्नाटा

रांची। पाकिस्तानी गोलीबारी में आरएस पुरा सेक्टर में गिरिडीह के रहने वाले बीएसएफ जवान सीताराम उपाध्याय शहीद हो गये। इधर, उनके शहीद होने की खबर मिलते ही गिरिडीह स्थित उनके गांव में कोहराम मच गया।

 

पीरटांड थाना इलाके के पालगंज गांव में शहीद जवान के परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। खबर मिलते ही शहीद के घर के आगे लोगों की भीड़ जुट गई। पत्नी रेशमी उपाध्याय व मां किरण देवी की चित्कार से लोगों दहल उठे। परिवार और गांववाले शहीद के पार्थिव शरीर के गांव पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।

 

शहीद की पत्नी रेशमी उपाध्याय ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह को मिली। गत 2 मई को वे छुट्टी काटकर घर से ड्यूटी पर गये थे। गांव के रिटायर्ड डीएसपी संतोष पाठक ने कहा कि इस घटना से गांव के लोग मर्माहत हैं और उनलोगों की मांग है कि भारत सरकार शहीद के बच्चों का खयाल करते हुए कोई ठोस कदम उठाए। बीस सूत्री पीरटांड के अध्यक्ष शरद भक्त ने मांग की कि शहीद सीताराम उपाध्याय का स्मारक गांव में स्थापित की जाए. साथ ही शहीद के परिवार के सदस्य को नौकरी दी जाए। शहीद सीताराम उपाध्याय अपने पीछे मां-पिता, पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गये।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS