ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड
झारखंड : कई जिलों में झमाझम बारिश, लोगों ने ली राहत की सांस
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 6:03:26 PM
झारखंड : कई जिलों में झमाझम बारिश, लोगों ने ली राहत की सांस

 रांची। पिछले हफ्ते मौसम विभाग द्वारा आठ राज्यों में आंधी - तूफान और भारी बारिश की चेतावनी के बाद भी झारखंड में प्रचंड गर्मी महसूस की जा रही थी। तापमान ऐसा कि लोग बाहर जाने से भी हिचकते थे, लेकिन आज शाम होते - होते बारिश की फुहारों ने रांची का मौसम खुशनुमा कर दिया। पिछले तीन चार घंटे से रुक - रुक कर बारिश हो रही है। झारखंड के अन्य जिलों में बारिश व हल्की बूंदा - बांदी की खबर है। वहीं जमशेदपुर और आस - पास के इलाकों में तेज आंधी आयी थी। रांची के अलावा बंगाल के हावड़ा में भी मूसलाधार बारिश हुई है। 

 
बता दें कि मौसम विभाग ने रांची, लोहरदगा, लातेहार, गुमला और रामगढ़ जिलों में थंडरस्टार्म और अचानक तेज हवा चलने का अनुमान लगाया था। मौसम का मिजाज बदलने से लोगों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह में रांची का तापमान 40 डिग्री तक दर्ज किया गया है। 
 
झारखंड के अन्य जिले लोहरदगा व लातेहार में भी दोपहर शाम से हल्की बूंदा -बांदी की सूचना है। खरसावां में हल्की बारिश हुई है। वहीं  धनबाद में भी हल्की बूंदा -बांदी हो रही है। कोडरमा में आसमान में बादल छाए हुए हैं। बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है। झारखंड के कई जिलों में बारिश से मौसम का मिजाज बदल चुका है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS