ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे, बेटे की शादी में होंगे शामिल
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2018 8:23:47 PM
लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे, बेटे की शादी में होंगे शामिल

 रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला के सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल ( राजद ) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेटे की शादी में शामिल होने पटना पहुंच गये हैं। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में भारी संख्या में समर्थक मौजूद हैं। इस बीच एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव और तेजप्रताप भी पहुंच चुके हैं।

रांची में शाम 5:55 उनकी फ्लाइट थी। रिम्स अस्पताल से लालू प्रसाद सीधे रांची एयरपोर्ट पहुंचे थे। फिर वहां से वह इंडिगो की फ्लाइट से पटना रवाना हो गये। बता दें कि लालू यादव को शर्तो के साथ तीन दिन का पेरोल मिला है। पटना में राजद सुप्रीमो की सुरक्षा के लिए झारखंड पुलिस की एक टीम पटना रवाना हो गयी है। वहीं टीम ने रिम्स प्रबंधन ने दो डॉक्टरों को प्रतिनियुक्त किया है। डॉ आलोक तिर्की व डॉ आश्विनी उनके साथ गये हैं। दोनों डॉक्टर रांची से पटना साथ - साथ जायेंगे। वहीं रहेंगे और साथ आयेंगे।
 
बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के लिए लालू को मिली पेरोल से राजद समर्थकों में उत्साह का माहौल है। साथ ही समर्थकों का यह भी कहना है कि लालू प्रसाद यादव को बेवजह परेशान किया जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS