ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड उपचुनाव: गोमिया सीट से भाजपा प्रत्याशी माधव लाल सिंह ने किया नामांकन
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 4:05:01 PM
झारखंड उपचुनाव: गोमिया सीट से भाजपा प्रत्याशी माधव लाल सिंह ने किया नामांकन

 बोकारो/रांची। झारखंड विधानसभा उपचुनाव में गोमिया विधानसभा सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। मंगलवार को भाजपा  प्रत्याशी माधव लाल सिंह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ कई मंत्री और विधायक मौजूद थे। इस सीट पर जहां एनडीए में दरार देखने को मिल रही है। वहीं, विपक्ष इसका फायदा लेने के लिए एकजुट होकर मैदान में उतरा है।

 
आपको बता दें कि एनडीए में गोमिया विधानसभा सीट को लेकर भाजपा और आजसू के बीच सुलह नहीं हो पायी है। गोमिया सीट पर आजसू ने लंबोदर महतो को उतारा है। सोमवार को गोमिया सीट पर लंबोदर महतो के नामांकन दाखिल किया। जानकारों की मानें तो एनडीए में दरार का फायदा विपक्ष को हो सकता है।
 
एनडीए में दरार होने के बाद भी आजसू और भाजपा अपनी-अपनी जीत का भरोसा कर रहे हैं। हालांकि अभी नामांकन के बाद नाम वापस लेने की प्रक्रिया 10 मई के बाद हो सकती है। लेकिन अगर एनडीए के दोनों प्रत्याशियों में से किसी एक ने नाम वापस नहीं लिया तो गोमिया सीट पर भाजपा, आजसू और जेएमएम के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।
 
जेएमएम की ओर से गोमिया सीट की प्रत्याशी बबिता देवी नामांकन की अंतिम तारीख 10 मई को अपना नामांकन दर्ज कराएंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS