ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
हाइवा ने मिनी बस को मारी टक्कर, एक की मौत, 30 से अधिक घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 2:58:31 PM
हाइवा ने मिनी बस को मारी टक्कर, एक की मौत, 30 से अधिक घायल

बोकारो। शादी समारोह से लौट रहे बाराती से भरा बस को तेज रफ्तार कोयले से लदी हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 30 से अधिक लोग घायल हो गये। घटना जरीडीह थाना क्षेत्र के बोकारो रांची धनबाद मार्ग के बाधंडीह के पास एक तेज रफ्तार कोयले से लदी हाइवा ने खड़ी 407 सिटी राइड बराती गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के ऊपर का हिस्सा गाड़ी से अलग हो गया।
 
हादसे में कई अन्य लोगों को गंभीर चोटे आई है। वहीं कई की स्थिति को गंभीर देखते हुए जैनामोड़ रेफरल अस्पताल से बोकारो जेनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया। स्थिति इतनी गंभीर थी कि चिकित्सक आनन फानन में सभी मरीजों को रेफर कर रहे थे। लेकिन मरीज को ले जाने के लिए एंबुलेस अस्पताल के पास नहीं था, चूंकी सभी घायल बोकारो के थे तो लोग अपनी व्यवस्था कर इलाज के लिए बीजीएच ले जाते देखे गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बीडीओ ने घायलों को ले जाने के लिए एबुंलेस की व्यवस्था की बात कर रहे हैं।
 
बताया जा रहा कि बोकारो के आजाद नगर से बाराती रांची के सिल्ली गया था और लौटने के दौरान बांधडीह से कुछ पहले बाराती गाड़ी लोगों के अनुरोध पर रुकी थी। इसी बीच तेज रफ्तार कोयले से लदी हाइवा ने पीछे से गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद हाइवा का चालक व खलासी भागने में सफल रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS