ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पर्यावरण मेला में पुरस्कृत होंगे पत्रकार
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 3:01:00 PM
पर्यावरण मेला में पुरस्कृत होंगे पत्रकार

रांची। सामाजिक संस्था युगांतर भारती द्वारा 28 मई से 5 जून तक चलने वाले पर्यावरण कॉन्क्लेव एवं पर्यावरण मेला में 31 मई को पर्यावरण के क्षेत्र में गहन रिपोर्टिंग एवं फोटो पत्रकारिता के क्षेत्र में पुरस्कार दिए जाएंगे। पुरस्कार वितरण समारोह रांची के ऑड्रे हाउस में होगा। पुरस्कार किसी केंद्रीय मंत्री एवं सेलिब्रिटी के हाथों प्रदान किए जाएंगे। पुरस्कृत होने वाले प्रतिभागियों के चयन के लिए युगांतर भारतीय द्वारा एक चयन समिति बनाई जाएगी जिसमें पत्रकारिता और फोटो जर्नलिज्म क्षेत्र के विशिष्ट लोगों को शामिल किया जाएगा। 

 

पत्रकारिता के अलावा पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार दिए जाएंगे। इनमें औद्योगिक इकाइयों द्वारा प्रदूषण नियंत्रण के लिए, प्रशासकीय क्रियाकलापों द्वारा पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में तथा पर्यावरण संरक्षण के लिए शोध के क्षेत्र में कार्यरत संस्थाओं एवं व्यक्तियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

 

 पुरस्कारों के लिए पूर्ण रूप से भरे हुए नामांकन 20 मई तक युगांतर भारती के कार्यालय अथवा आयोजकों तक पहुंच जाने चाहिए। उल्लेखनीय है कि 28 मई को इस पर्यावरण मेला का उद्घाटन भारत के उप राष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू करेंगे। कार्यक्रम का समापन 5 जून को पर्यावरण दिवस के दिन होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS