ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
गैस सिलिंडर ब्लास्ट से लगी आग, दुकानदार समेत दो झुलसे
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2018 5:40:41 PM
गैस सिलिंडर ब्लास्ट से लगी आग, दुकानदार समेत दो झुलसे

चतरा। रांची से करीब 140 किलोमीटर दूर चतरा जिला के गिद्धौर थाना क्षेत्र के चतरा-हजारीबाग मुख्य मार्ग पर स्थित गांगपुर गांव में आज एक दुकान में विस्फोट के साथ आग लग गयी। इसमें दो लोग झुलस गये और दुकान में रखे लाखों रुपये के सामान जलकर राख हो गये।

 
 
बताया जाता है कि दुकान में एक गैस सिलिंडर था, जिसमें विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। काला धुआं का गुबार आसमान की ओर उठने लगा। दुकान जलकर राख हो गयी। पास में खड़ा एक ट्रैक्टर भी आंशिक रूप से जल गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS