ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चतरा में नाबालिग से गैंगरेप कर जिंदा जलाया
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2018 4:19:49 PM
चतरा में नाबालिग से गैंगरेप कर जिंदा जलाया

रांची। चतरा जिले के ईटखोरी थाना क्षेत्र के राजा केंदुआ गांव में नाबालिग से गैंगरेप के बाद उसके घर में उसपर केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। दिल दहला देने वाली वारदात से वाकिफ होने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, पंचायत के फैसले से नाराज युवकों ने गैंगरेप पीड़िता को पीटने के बाद जिंदा जलाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

चतरा के राजा केंदुआ गांव में नाबालिग लड़की के साथ उसके प्रेमी ने ही रेप किया और परिवार वालों को जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार सुबह में पंचायत बुलाई गई। करीब तीन घंटे तक चली पंचायत में आरोपी प्रेमी पर पचास हजार रुपए देने का फैसला सुनाया। पीड़ित के परिजनों के अनुसार गांव के धनू भुइयां ने देर रात नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था।

 

इसी मामले को लेकर आज ग्रामीणों के सहयोग से मुखिया के उपस्थिति में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत ने आरोपों को सही मानते हुए आरोपी को पीड़ित परिवार को पचास हजार रूपए हर्जाना व एक सौ बार उठक-बैठक करने का सजा सुनाया, जिसके बाद खुद को अपमानित महसूस करते हुई आरोपी ने तो पहले पंचायत का निर्णय मानने से इनकार कर दिया बाद में अपने तीन अन्य सहयोगियों हगलू भुइयां, जगदीश भुइयां और संतोष भुईया के साथ मिलकर पीड़िता के घर मे घुसकर उसे जलाकर मौत के घाट उतार दिया।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी चतरा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और जिंदा जलाए जाने पर कहा है कि वो इस हृदयविदारक घटना से आहत हैं, एक सभ्य समाज में इस तरह की बर्बरता का कोई स्थान नहीं है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को तत्परता दिखाते हुए दोषियों के खिलाफ त्वरित और कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS