ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पुलिस मुठभेड़ में नक्सली कैंप ध्वस्त, एक देसी रायफल और खाने-पीने का सामान बरामद
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2018 4:22:39 PM
पुलिस मुठभेड़ में नक्सली कैंप ध्वस्त, एक देसी रायफल और खाने-पीने का सामान बरामद

रांची। पूर्वी सिंहभूम के कोंकादासा गांव के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। आधे घंटे चली इस मुठभेड़ के बाद नक्सली भागने में सफल रहा। पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर एक देसी रायफल और खाने-पीने का सामान बरामद किया और एक नक्सली कैंप को ध्वस्त कर दिया।

 

यह पुलिस मुठभेड़ इनामी नक्सली आकाश उर्फ तीमिर के दस्ते के साथ हुई। इस दस्ते में कम से कम 15 नक्सली शामिल हैं, जिनमें कई महिला नक्सली शामिल हैं। इस नक्सली दस्ते के मूवमेंट की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने कल रात से बोड़ाम थाना इलाके में अभियान चलाया। इसी दौरान आज सुबह कोंकादासा गांव के पास सुरक्षा बलों का तीमिर के दस्ते से सामना हुआ। आधे घंटे तक दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसके बाद नक्सली मौके से दूसरे पहाड़ की ओर भाग निकले। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

बताया जाता है कि एक करोड़ रुपये के इनामी नक्सली राकेश उर्फ असीम मंडल को पुलिस ने घेर लिया है। पूर्वी सिंहभूम के बोड़ाम थाना क्षेत्र के दलमा स्थित कोकादासा जंगल में चल रही मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक राइफल और खाने-पीने के सामान बरामद किये हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS