ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
ललित दास ने आंचल शिशु आश्रम के बच्चों के साथ पिता के जन्मदिन की बांटी खुशियां
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2018 4:16:17 PM
ललित दास ने आंचल शिशु आश्रम के बच्चों के साथ पिता के जन्मदिन की बांटी खुशियां

जमशेदपुर। जन-कल्याण को समर्पित संस्था ‘लोक समर्पण’ के अध्यक्ष श्री ललित दास ने आज रांची स्थित‘आंचल शिशु आश्रम’ में बच्चों के बीच अपने पिता का जन्म दिन मना कर उनके साथ खुशियां बांटी। श्री ललित दास ‘लोक समर्पण’ परिवार के सदस्यों के साथ आश्रम पहुंचे। उन्होंने आश्रम के बच्चों एवं स्टाफ के साथ बातचीत की और आश्रम के कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने बच्चों व आश्रम के स्टाफ के साथ केक काटा और एक-दूसरे को केक खिलाया। तत्पश्चात, उन्होंने कॉपी, किताब, पेसिंल, रबर, फल, मिठाई और खाद्य सामग्री का वितरण किया। उपहारों की थैली पाकर बच्चे काफी खुश थे। आश्रम की बालिका खुशी कुमारी और भारती ने श्री ललित दास को बच्चों द्वारा बनायी गयी पेंटिग भेंट की।

 

इस अवसर पर वहां मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री ललित दास ने कहा कि समाज के वंचित वर्ग से जुड़ने की प्रेरणा उनके पिताश्री से मिली है। इसलिए, उन्होंने अपना एवं अपने पिता की जन्मदिन विशेष एवं वंचित बच्चों के बीच मनाने का निर्णय लिया, ताकि उनकी संस्था ‘लोक समर्पण’ के उद्देश्यों की भी पूर्ति हो।  

 

इससे पहले आंचल शिशु आश्रम पहुंचने पर आश्रम के अधीक्षक श्री सुशील कुमार, ट्रस्टी श्री निराला कुमार तिवारी और वार्डन सुश्री चंद्रमती उरांव और मोनिका ने तिलक लगा कर और शॉल ओढ़ा कर श्री ललित दास का स्वागत किया।

 

इस अवसर पर नीरज कुमार, रूपेश कुमार, ज्ञान सिंह, प्रदीप दूबे, रीतेश दत्ता, दीपक सिंह, संजीव नायक, देव कुमार, संजय जायसवाल, वरूण तिवारी, उमेश रंजन साहू और राहुल अवस्थी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS