ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
वार्ड सदस्य संघ ने एसएसपी से मिलकर की राम मुखी की गिरफ्तारी की मांग
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2018 9:29:22 AM
वार्ड सदस्य संघ ने एसएसपी से मिलकर की राम मुखी की गिरफ्तारी की मांग

जमशेदपुर। जमशेदपुर प्रखंड वार्ड सदस्य संघ के तत्वधान संघ के अध्यक्ष सुनील गुप्ता के नेतृत्व में वार्ड सदस्यों ने एसएसपी अनूप बिरथरे से मिलकर उनको एक मांग पत्र सौंपा। वार्ड सदस्य संघ के प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी अनूप बिरथरे को बताया कि परसुडीह थाना अंतर्गत दक्षिण सुसुनगडिया पंचायत के वार्ड सदस्य दयामनी खाखा के साथ मुख्य अभियुक्त राम मुखी ने गाली गलौज,मारपीट , ड़खानी भी की और बीच-बचाव करने पर पड़ोसी अमरजीत सिंह को भी राम मुखी और उनके समर्थकों ने मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिए यहां तक की कमर की हड्डी तक तोड़ डाले। स्थानीय लोगों की मदद से खासमहल स्थित सदर अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया । इसी दौरान परसुडीह थाना ने अमरजीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ वार्ड सदस्य दयामनी खाखा के firपर मुख्य अभियुक्त राम मुखी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जिसके कारण राम मुखी एवं उनके समर्थक वार्ड सदस्य दयामनी खाखा के ऊपर सुलहनामा का दबाव बना रहे हैं और नही करने पर मारने पीटने की भी धमकी दे रहे हैं । 

     इस तरह परसुडीह थाना द्वारा एक तरफा कारवाई एवं मुख्य अभियुक्त राम मुखी की गिरफ्तारी नहीं करने से वार्ड सदस्य संघ में आक्रोश व्याप्त है। वार्ड सदस्य संघ ने मांग की है कि अभिलंब राम मुखी को गिरफ्तार कर जेल भेजें अन्यथा इसकी शिकायत कोल्हान प्रमंडल के डीआईजी पुलिस उपमहानिरीक्षक साकेत सिंह से की जाएगी । उसके बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो SSP ऑफिस के समक्ष एक दिवसीय धरना देने पर मजबूर हो जाएंगे ।

 सारी बातों से अवगत होकर एसएसपी अनूप बिरथरे ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस पूरी मामला को डीएसपी से जांच करवा कर कार्रवाई की जाएगी और उन्होंने गिरफ्तारी की भी आश्वासन दी है। इस दौरान मुख्य रूप से वार्ड सदस्य संघ के अध्यक्ष सुनील गुप्ता , महासचिव सुभाष चंद्र सरोज, हरीश कुमार, राकेश चौबे, संतोष गुप्ता , दयामनी खाखा, राहिल खाखा, नीरज सिंह , मनोज राय , सहित कई स्थानीय लोग उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS