ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 4:07:47 PM
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

जमशेदपुर। कल रात सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई वहीं इस हादसे में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया गया है। घटना राजनगर थाना क्षेत्र के समीप टाटा-चाईबासा मुख्य सड़क की है। बताया जा रहा है कि टाटा चाईबासा मुख्य सड़क पर राजनगर थाना क्षेत्र के समीप एक हाइवा ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए है।

 

घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टाटा चाईबासा मुख्य सड़क को घंटों जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं जिला प्रशासन से ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS