ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बारात ले जा रही गाड़ी हुई हादसे की शिकार, दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2018 5:20:41 PM
बारात ले जा रही गाड़ी हुई हादसे की शिकार, दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत

धनबाद। झारखंड के धनबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने शादी समारोह में मातम ला दिया। सड़क दुर्घटना में दूल्हे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में गाड़ी में सवार दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। घायलों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 
बताया जा है कि आसनसोल के रहनेवाले अमर मुखर्जी बारात लेकर झरिया के लिए निकले थे। दुखहरणी मंदिर के समीप रहनेवाली उपेन्द्र पांडेय की बेटी चांदनी के साथ उनकी शादी होने वाली थी। लेकिन शादी से पहले ही पूरे घर में मातम पसर गया।
 
गोविंदपुर में दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद बारात के लिए निकली दूसरी गाड़ी को घटना की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए।
 
बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था और तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। इस वजह से गाड़ी में बैठे बाराती के साथ उसकी नोकझोंक भी हुई। लोग उसे गाड़ी धीरे चलाने के लिए कह रहे थे, लेकिन वह गाड़ी की स्पीड को लगातार बढ़ा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लड़की पक्ष वाले भी पहुंच गए। लड़की के पिता ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS