ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
होटल में आग लगने से दो बच्चों समेत चार की जलकर मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2018 5:08:03 PM
होटल में आग लगने से दो बच्चों समेत चार की जलकर मौत

पश्चिमी सिंहभूम। जिला के मंझारी थाना क्षेत्र के झंझाडा चौक के पास एक होटल में देर रात आग लगने से दर्दनाक हादसा हो गया। होटल में आग लगने से दो बच्चों समेत चार की जलकर मौत हो गई।

 
जानकारी के अनुसार नारायण विरूआ अपने बड़े बेटे रोहित और बहू सोमवारी के साथ झंझाडा चौक पर एक छोटे-से होटल चला कर परिवार चलाता था। कल घटना के दिन भी आम दिनों की तरह होटल के बाहर बांस के टेबुल पर बाप-बेटे दुकानदारी कर रहे थे और दुकान के अंदर बहू होटल के कारीगर के साथ पकौड़ी छान रही थी, तभी शाम में तेजी से हवा चलने लगी और हवा के एक तेज झोंके से दुकान के बाहर प्लास्टिक का छतरी उड़ कर दुकान में घुस गया जहां पकौड़े छन रहा था, प्लास्टिक में आग लग गयी, जिससे दुकान की पूस की छत को भी अपने चपेट में ले लिया। एक साथ पल भर में प्लास्टिक और पूस की छत में आग पकड़ लेने से होटल मालिक के परिवार के चार सदस्य उनका छोटा बेटा, उनकी बहू, पोता और कारीगर दुकान में फंसे रह गए और आग की चपेट में झुलस कर तड़पते रहे और वहीं उन चारों की मौत हो गई।
 
घटना की खबर सुन कर पुलिस दमकल गाड़ी के साथ घटना स्थल पहुंची और आग बुझा कर चारों के शव को बरामद किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS