ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
वीर कुँवर के स्थापना के अवसर पर कलाकारों ने दो गोला में जमाया रंग
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2018 4:34:42 PM
वीर कुँवर के स्थापना के अवसर पर कलाकारों ने दो गोला में जमाया रंग

उंटारी रोड। उंटारी रोड प्रखंड के सेमरी गाँव मे वीर कुँवर की स्थापना के अवसर पर गांव में भभ्य दो गोला कार्यक्रम रखा गया। इसके मुख्य अतिथि झारखण्ड नवनिर्माण मोर्चा अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह उर्फ बबलू सिंह फीता काट कर कार्यक्रम की शुरुआत की, इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि वीर कुँवर बाबा सभी लोगों के प्रेरक है। पहली बार स्थपना पर श्री सिंह ने ग्रामीणों को बधाई देते हुए कहा कि कुँवर सिंह एक वीर योध्या थे जिन्होंने बुढ़ापे में भी देश के लिए अपनी जान दे दी। उनकी सोच को हर व्यक्ति में अपनाने की जरूरत है। तभी हमारा गांव,राज्य और देश का विकास संभव है। पहली स्थापना दिवस की रात में बिहारी कलाकारों को निमंत्रण दिया गया था। 

 
मुख्य अतिथि श्री सिंह ने सभी दर्शको को शांतिपूर्ण रूप से अतिथि कलाकारों लोगों को प्रोत्साहन दिया। और कहा कि यह बिश्रामपुर की धरती युवाओ की धरती है। वीर कुँवर बाबा से कामना करता हूं कि यह धरती पर एक से बढ़कर एक सुर-संगीत के सम्राट बने। और अन्य देशों में सोनू निगम और अन्य गायकों की तरह उंटारी रोड का नाम रौशन करें। 
 
कलाकारों सिरजा नन्द पाण्डेय ने अपनी आवाज से दर्शकों को गर्मी में भी झूमने पर मजबूर कर दिया। वही कलाकारों में मुन्ना सिंह यादव ने भी जमकर भक्ति संगीत सहित देश भक्ति गीत गाकर दर्शको के अंदर देशप्रेम से लबरेज के दिया।  वही तबला वादक सहित अन्य म्यूजिकल समान से भरपूर दो गोला का आयोजन में चार चांद लग गए। माँ सरस्वती और गणेश बन्दना के गीत के साथ कार्यक्रम की शानदार शुरुआत हुई। 
 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुरमाखुर्द पंचायत राजमणि सिंह,विशिष्ठ समाजसेवी महेंद्र दुबे,पूर्व जिला परिषद प्रत्यासी पप्पू सिंह,राम बचन राम, सतेंद्र सिंह,विकास सिंह,मिथलेश सिंह,सुमन गुप्ता,गुप्तेश्वर यादव,ठाकुर भोला सिंह,विनोद प्रजापति,अमरेन्द्र सिंह, छठु पासवान,तूफान सिंह सहित काफी संख्या में दर्शकों का विशाल जनसमूह उपस्थित था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS