ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सरकार ने बिजली रेट बढ़ाकर गरीब जनता का कमर तोड़ दिया : अभय सिंह
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2018 1:30:25 PM
सरकार ने बिजली रेट बढ़ाकर गरीब जनता का कमर तोड़ दिया : अभय सिंह

जमशेदपुर। झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय महासचिव अभय सिंह ने कहा , झारखंड की रघुबर सरकार द्वारा जनता की मौलिक अधिकार घरेलू बिजली 99% बढ़ाकर अपने गरीब बिरोधी चेहरा को यह सरकार ने अपना असली चेहरा बेनकाब कर दिया है। साथ ही उद्योग व्यापार में रियायत देकर गरीबो के साथ क्रूर मजाक किया है। यह सरकार ने घरेलू बिजली में बिजली रेट बढ़ाकर गरीब जनता का कमर तोड़ दिया। एक तरफ रसोई गैस को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया तो दूसरी तरफ बिजली दर बढ़ाकर दूसरे तरफ से जनता के पैकेट से पैसा निकालने का कुचक्र किया गया। 
 
जिस राज्य में कोयला का अपार भण्डारण होने के बाबजूद यह सरकार बिजली में अपार बृद्धि करके यह साबित कर दिया कि यह पूँजीपति की सरकार है। और आज यह साबित हो गया कि घरेलू बिजली में अप्रत्याशित बृद्धि और पूंजीपतियों को बिजली दर में राहत ने यह बात सिद्ध कर दिया है ।
अभय सिंह ने कहा कि बिजली दर में बृद्धि के विरोध में आगामी 30 तारीख की कल्याणनगर में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा । 
1 मई मजदूर दिवस में बिरसानगर के संडे मार्केट में मुख्यमंत्री का पुतला दहन होगा। 
2 मई को बारीडीह बजरंगबली चौक में मुख्यमंत्री का पुतला दहन होगा।
3 मई को जेम्को चौक में मुख्यमंत्री का पुतला दहन होगा।
4 मई को साकची गोलचक्कर में पुतला दहन होगा।
7 मई को बागुन हातु में बिशाल मशाल जुलूस निकालकर बिजली बृद्धि के विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला दहन होगा। 
पूरे जमशेदपुर में बिजली बिरोध में jvm के द्वारा लगातार आंदोलन करने का निर्णय लिया गया। जनता को भाजपा सरकार की संकल्प नारा सबका साथ सबका विनाश की कलाई खोलने के लिये पार्टी के कार्यकर्ता सड़को में उतरेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS