ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
चारा घोटाला: रांची हाईकोर्ट से मिली राहत, अब होगी लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2018 3:29:30 PM
चारा घोटाला: रांची हाईकोर्ट से मिली राहत, अब होगी लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की याचिका आज को झारखंड हाईकोर्ट ने सुनवाई के लिए स्वीकार कर ली है। इस मामले में हाईकोर्ट ने निचली अदालत से रिकार्ड मांगा है। सीबीआइ कोर्ट ने लालू को 14 साल की सजा सुनाई है। लालू ने फैसले को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। प्रारंभिक तौर पर इसे लालू को राहत के तौर पर देखा जा रहा है।

 

लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के मामलों में दोषी पाते हुए सीबीआई कोर्ट ने सजा सुनाई है। वह रांची की होटवार जेल में सजा भुगत रहे थे इसी बीच तबीयत खराब होने पर पहले लालू को रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भेजा गया है।

 

अब कयासों का दौर शुरू हो गया है कि अगले महीने 12 तारीख को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी होने जा रही है। लालू परिवार को उम्मीद है कि वह शादी में अवश्य शामिल होंगे।  

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS