ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
यूथ डिभेट सोसायटी के सदस्यों ने सिविल सर्जन कार्यलय के सामने दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 5:38:06 PM
यूथ डिभेट सोसायटी के सदस्यों ने सिविल सर्जन कार्यलय के सामने दिया धरना

जमशेदपुर। खासमहल सदर हॉस्पिटल में ब्याप्त अराजकता एबम भ्रस्टाचार के खिलाफ यूथ डिभेट सोसायटी के सदस्यों ने सिविल सर्जन कार्यलय के सामने अनिश्चित कालीन धरना दिया। वहीं इसके समर्थन में कांग्रेश पार्टी ने भी साथ दिया और धरने में बैठें। बताया जा रहा हैं की सदर होस्पिटल में पैथालाजी विभाग में  तमाम मशीन के खरीदारी एबम कर्मचारी उपल्बध होने के बावजूद इसका निजीकरण कर दिया गया ,एबम मरीजो से जाँच के नाम पर मोटी  फ़ीस वसूली किया जाता हैं। 
 इमरजेंसी विभाग के पर्याप्त इमरजेंसी जैसी कोई सुविधा नहीं हैं और हॉस्पिटल ओस्धि केंद्र में दवा की काफी किलत हैं और बल्ड बेंक की भी स्थापना नहीं किया गया हैं जिससे आम मरीजो को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता हैं। वहीं कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई सुनता नहीं हैं इस लिए अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे हैं। महिला जिला अध्यक्ष उषा यादव आशा देवी , ,रीता शर्मा ,राणा सिंह ,सीताराम चौधरी ,पुनीता चौधरी ,रितेश घोसाल ,रंजीत झा ,हरप्रीत कौर ,कमलेश ,समशेर ,अंकुर बनर्जी ,बादशा खान।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS