ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नाश्ता परोसने में हुई देरी तो बेटे ने कर दी मां की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 1:10:11 PM
नाश्ता परोसने में हुई देरी तो बेटे ने कर दी मां की हत्या

धनबाद। धनबाद में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने नाश्ता परोसने में देरी को लेकर अपनी मां को पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तिलकारोईडीह गांव के व्यक्ति ने सुबह अपनी मां से नाश्ता मांगा। नाश्ता देने में मां को देर हो गया बस इसी को लेकर वह मां को डंडे से पीटने लगा जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

 
पुलिस ने बताया कि मां की हत्या करने के बाद व्यक्ति ने अपनी बहन और अपनी एक रिश्तेदार पर भी हमले का प्रयास किया लेकिन वे भाग गई और शोर मचा दिया। पड़ोसियों ने उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। 
 
फिलहाल पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि आरोपी का एक स्थानीय चिकित्सक की देखरेख में इलाज चल रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS