ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चारा घोटाला: लालू की जमानत याचिका खारिज, अगली सुनवाई 4 मई को
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 1:11:43 PM
चारा घोटाला: लालू की जमानत याचिका खारिज, अगली सुनवाई 4 मई को

रांची। चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 4 मई को होगी। लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई तीन बार स्थगित की जा चुकी है। चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सीबीआई से रिम्स और एम्स की रिपोर्ट सौंपने को कहा है। 

 

गौरतलब है कि मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने गत 24 मार्च को इस घोटाला से जुडे़ दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में 14 साल के कारावास और 60 लाख रूपये के अर्थदंड की सजा पर एक अखबार में छपे भोला यादव के उस बयान कि दुर्भावनाग्रस्त होकर फैसला दिया गया। अदालत की अवमानना बताते हुए उन्हें आज स्वयं उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने के लिए गत 3 अप्रैल को एक नोटिस जारी की थी। सिंह ने इस मामले में आज भोला यादव के अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए जाने का निर्देश दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS