ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
ललित दास ने ‘विशेष बच्चों’ के साथ अपना जन्मदिन मनाया
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 9:54:25 AM
ललित दास ने ‘विशेष बच्चों’ के साथ अपना जन्मदिन मनाया

जमशेदपुर। सामाजिक संस्था लोक समर्पण के अध्यक्ष श्री ललित दास ने बुधवार को ‘स्कूल ऑफ होप’, बिष्टुपुर में अपना जन्मदिन मना कर स्कूल के विशेष बच्चों के साथ खुशियां बांटी। श्री ललित दास ‘लोक समर्पण’ परिवार के सदस्यों के साथ ‘स्कूल ऑफ होप’ पहुंचे। यहां बच्चों के ‘विशेष बैंड’ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और ‘स्कूल ऑफ होप’ की परंपरा के अनुसार पौधा लगा गमला भेंट किया। श्री दास ने बच्चों के साथ जन्मदिन का केक काटा और उन्हें अपने हाथों से केक खिलाया। उन्होंने उपहार के रूप में उनके बीच स्कूल बैग, पेंसिल, पेंसिल बॉक्स, पानी बोतल, कॉपी, कटर, इरेजर और स्केल आदि का वितरण किया।
 
इस अवसर पर श्री दास ने कहा कि समाज को कुछ समय समर्पित करने की अपनी सोच और ‘लोक समर्पण’ की जनसेवा भावना के अनुरूप मैं अपना जन्मदिन मनाने यहां उपस्थित हूं। यदि इसी तरह हम सभी लोग अपने जन्मदिन को किसी सामाजिक उद्देश्य या नेक कार्य से जोड़ें तथा इसे समाज के वंचित वर्ग के लोगों और विशेष बच्चों के बीच मनायें, तो उनके लिए हर दिन खास होगा। इस प्रकार, हमारा जन्मदिन मनाना सार्थक होगा और सभी को अलौकिक खुशी व संतुष्टि भी मिलेगी। 
 
 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से ‘लोक समर्पण’ परिवार के सदस्य श्री नीरज कैवर्त, श्री देव कैवर्त, श्री अरनव कुमार, रीतेश दत्ता, श्री ज्ञान सिंह, श्री प्रदीप दुबे, श्री संजीव नायक, श्री दीपक सिंह और श्री रुपेश साहू, श्री सन्नी संघी, श्री अभिषेक अग्रवाल और श्री अमित अग्रवाल आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS