ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
वनांचल ग्रामीण बैंक से 9.7 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2018 1:16:29 PM
वनांचल ग्रामीण बैंक से 9.7 लाख की लूट

रांची। शहर से आठ किलोमीटर दूर स्थित महारो के वनांचल ग्रामीण बैंक में गुरुवार को हथियारबंद पांच डकैतों ने दोपहर डाका डालकर सनसनी फैला दी। पांच अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर नौ लाख 70 हजार रुपये लूट लिये। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए चौकीदार को पीटा, बैंक की कैशियर महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया। नौ मिनट में वारदात को अंजाम देकर अपराधी जामा की ओर भाग गए। सीसीटीवी में एक लुटेरे का चेहरा सामने से दिखा है। उस आधार पर अपराधियों की पहचान में पुलिस जुटी है। एसपी किशोर कौशल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

बैंक में रोज की तरह काम हो रहा था। शाम साढ़े चार बजे तक यहां लेनदेन होता है। शाखा प्रबंधक समेत चार कर्मी काम करते हैं। दोपहर को बैंक में ग्राहक बनकर पांच बदमाश घुसे। दो ने हेलमेट और तीन ने कपड़ा बांधकर चेहरा छुपाया था। तब बैंक में दो तीन ग्राहक थे। फार्म भरने के बहाने अपराधियों ने उनके जाने का इंतजार किया। इस बीच चौकीदार राजेंद्र मांझी ने जब एक डकैत से हेलमेट उतारने को कहा तो उसकी पिटाई कर दी। तमंचे निकालकर शाखा प्रबंधक सौरभ कुमार, कैशियर नीता कुमारी, लेखापाल संदीप सेन व चौकीदार को बंधक बना लिया।

 

बदमाशों ने बैंक के अंदर पिस्तौल लहरा कर एक के बाद एक कर्मियों को कब्जे में लेकर उन्हें एक जगह फर्श पर बैठा दिया और कैशियर से कैश काउंटर में रखे 9.70 लाख रुपये लूट लिये।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS