ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सतबहिनी तिर्थ स्थल पर जागरण की समाप्ति हंगामे के साथ
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 9:23:56 AM
सतबहिनी तिर्थ स्थल पर जागरण की समाप्ति हंगामे के साथ

कांडी। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत माँ सतबहिनी झरना तिर्थ स्थल पर रविवार को सुबे के स्वास्थ्य मंत्री- रामचंद्र चंद्रवंशी व सांसद- बीडी राम के द्वारा 5 करोड़ के लागत से सतबहिनी तिर्थ स्थल में योजना  का शिलान्यास किया गया था ।  साम 3 बजे से रात्रि 10 बजे तक भक्ति जागरण का आयोजन किया गया था । जब 10 बजे बंद होने की सुचना दि जाने लगई तो हजारों उपस्थित दर्शकों ने जागरण पुरी रात कार्यक्रम चलाने का माँग करने लगे । पुनः मंच द्वारा संचालीत किया गया कि निरधारित समय तक ही जागरण होगा ।

 

 

फिर क्या मंत्री जी के मौजूदगी में ही मार पिट ऑर कुर्सी तोड़ फोड़ प्रारम्भ हो गया । पुलिस को हल्का बल प्रयोग करने के पश्चात हंगामा करने वालों को फिर क्या कहना फिर सब भाग निकले । विधायक प्रतिनिधि अजय सिंह ने बताया कि छेत्र के लोगों में बहुत बड़ी कमी है ,जो मिडिया में भी जागरण का निर्धारित समय उजागर किया गया था ऑर मंच से भी बताया गया था किन्तु कुछ लोगों ने जागरण कार्यक्रम में हंगामा मचा दिया ।जो  लोगों ने इस तरह से किया है,उनका पहचान होने पर पुलिस द्वारा बक्सा नहीं जाएगा ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS