ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल पर मुखिया संघ का बैठक ,प्रस्तावित मांग का लिया निर्णय
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2018 9:51:44 AM
सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल पर मुखिया संघ का बैठक ,प्रस्तावित मांग का लिया निर्णय

कांडी। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मां सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल पर मुखिया संघ प्रखंड इकाई की बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता-मुखिया संघ के अध्यक्ष-मीना देवी ने की। बैठक में मुखिया संघ ने निर्णय लिया है कि आज सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल दौरे पर खाद्य आपूर्ति मंत्री-सरयू राम और स्वास्थ्य मंत्री-रामचंद्र चंद्रवंशी सह सांसद-बीडी राम  का सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल पर आगमन के अवसर पर मुखिया संघ ने स्वागत करने का निर्णय लिया गया।
 
माननीय झारखंड सरकार द्वारा अभी तक मुखिया को पूर्ण अधिकार नहीं मिल सका।इस संबंध में माननीय मांग पत्र के द्वारा मांग करने का निर्णय लिया गया। खाध सुरक्षा अधिनियम मदनजर जनवितरण प्रणाली की व्यवस्था को चुस्त,दुरुस्त व पारदर्शी किया जाए।तथा जनवितरण प्रणाली के दुकान का आवंटन पंजी पर मुखिया का हस्ताक्षर/अवलोकन सुनिश्चित करने हेतु मांग करने का निर्णय लिया गया।
 
बीपीएल के अंतर्गत छूटे हुए लाभुकों का राशन कार्ड बनाने हेतु मांग करने का निर्णय लिया गया।
 
सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल को पर्यटक स्थल घोषित करने का मांग करने का निर्णय लिया गया।
 
मौके पर-नीरज कुमार सिंह,सत्येंद्र साह,अजीज अंसारी,आर आर सिंह,कृष्णा दास सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS