ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दो सगे भाइयों के बीच लड़ाई, छोटे के पेट में तलवार घोंप बड़े ने लगाई फांसी
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2018 12:00:08 PM
दो सगे भाइयों के बीच लड़ाई, छोटे के पेट में तलवार घोंप बड़े ने लगाई फांसी

धनबाद। धनबाद जिले के बिराजपुर में दो सगे भाइयों के बीच आपसी कहासुनी हो गया। देखते ही देखते कहासुनी खूनी संघर्ष के रूप में तब्दील हो गया। दोनों भाइयों ने एक दूसरे को जान से मारने पर ऊतारू हो गया। इस घटना में बड़े भाई ने छोटे भाई की पेट में तलवार घुसेड़ दी। साथ ही जीभ भी काट डाली। दूसरे भाई पर जानलेवा हमला करने के बाद बड़े भाई ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

 

 

लड़ाई की खबर सुनते ही गांव के लोग और स्थानीय मुखिया घटना स्थल पर पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों भाइयों को गंभीर हालत में पटना मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। उधर, गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS