ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
ससुर ने अपने ही पुतोहु को कुल्हाड़ी से मारकर किया घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2018 9:32:03 AM
ससुर ने अपने ही पुतोहु को कुल्हाड़ी से मारकर किया घायल

कांडी। कांडी प्रखंड के ग्राम -हरिगावां निवासी-हाकिम तांती ने अपने ही बड़े पुत्र-शिवशंकर तांती की पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया है।परिजनों ने तत्काल उसे तुरंत उप स्वास्थ्य केन्द्र कांडी इलाज कराया गया है । परिजनों ने बताया कि हाकिम तांती नामक व्यक्ति को पिछले दो दिनों से दिमागी हालत ठीक नही है।अपने हीं घर में रखे कागज में आग लगाया ग्रामीण ने दौड़ घर जलने से बचाया।घर मे आग नही लग पाई थी कि धुआं देख ग्रामीणों दौड़े ऑर आग पर काबू पा लिया । घायल महिला को कांडी में इलाज करा कर घर  ले ला गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल को बारह टांके लगे हैं ।

मौके पर-वार्ड सदस्य-प्रतिमा देवी,जगजीवन तांती,धर्मेन्द्र कुमार सिंह(रिंकू),मुन्ना तांती,मुनेश्वर तांती,रामबालेश्वर प्रजापति सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।  समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने बताया कि हाकिम तांती को खूंटे से बांध रखा गया है,जिससे परिवार सुरक्षित रह सके। इसके वजह से बांध कर रखा है ।इस घटना की जानकारी वार्ड सदस्य प्रतिनिधि-मुन्ना तांती ने जानकारी दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS