ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड में भारत बंद के दौरान पुलिस पर पथराव, वाहन फूंका
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2018 1:06:14 PM
झारखंड में भारत बंद के दौरान पुलिस पर पथराव, वाहन फूंका

रांची। झारखंड के रांची में भारत बंद के दौरान  प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया गया और जमशेदपुर में ट्रक को फूंक दिया गया।  झारखंड के अन्य जिलों में भी बंद का असर देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर ट्रेनों का परिचालन ठप कर दिया। रांची में पुलिस और बंद समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई। बंद समर्थकों ने पुलिस पर ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। हालात को काबू पाने के लिए पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर आंसू गैस के गोले भी छोड़े। इस दौरान कई लोग घायल हो गए।

 

भारत बंद के दौरान रांची के आदिवासी हॉस्टल के बंद समर्थकों ने जमकर बबाल मचाया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। इसके जवाब में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS