ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
आज दिल्ली भेजा जाएगा लालू को
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2018 2:48:17 PM
आज दिल्ली भेजा जाएगा लालू को

रांची। चारा घोटाले मामले में रांची के बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तवीयत खराब होने के बाद रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वर्तमान में लालू प्रसाद यादव की रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन उनके बेहतर इलाज के रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भेजने की अनुमति दे दी है। लालू को एम्स रेफर करने की अनुमति को लेकर जो संसय था वह अब साफ हो गया है। रिम्स के मेडिकल रिपोर्ट के बाद कोर्ट ने भी लालू को इलाज कराने के लिए दिल्ली एम्स भेजने की अनुमति दे दी है। आज शाम राजधानी एक्सप्रेस से लालू प्रसाद यादव को रांची से दिल्ली भेजे जाएंगे। अब उनका इलाज दिल्ली एम्स या हायर सेंटर में किया जाएगा। लालू प्रसाद को तीन महीने एम्स या हायर सेंटर में रखने की मेडिकल बोर्ड की अनुसंशा के बाद सीबीआई कोर्ट ने इजाजत दे दी। 

 

 

 

गौरतलब है कि लालू यादव की स्वास्थ्य को लेकर रिम्स के डॉक्टरों ने चिंता जताते हुए  कहा था कि जब तक उनका स्वास्थ्य सामान्य नहीं हो जाता वे यात्रा नहीं कर सकते हैं। रिम्स के डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य को समान्य करने में लगे थे। खबरें आ रही थी कि लालू तबियत ज्यादा खराब हो गई थी लेकिन धीरे-धीरे काफी सुधार हो गया था। कल अचानक खबर आयी थी कि उन्हें एम्स भेजने के लिए रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने मंजूरी दे दी थी लेकिन इसपर थोड़ा संसय था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS