ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, पूछा हालचाल
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 4:16:02 PM
लालू से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, पूछा हालचाल

रांची। चारा घोटाला मामले के चौथे केस दूमका कोषागार से निकासी मामले में राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 7 वर्ष कैद की सजा सुनाने के बाद भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उनसे मिलने रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंचे, उनके साथ कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मनत्री सुबोध कांत सहाय भी साथ थे। मुलाकात के दौरान शत्रु ने कहा कि मैं यहां लालू प्रसाद की हालचाल लेने आया हूं। यह मुलाकात पारिवारिक तौर पर किया गया है। इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू यादव जमीन से जुड़े हुए नेता हैं और लोगों की सहानुभूति उनके साथ है।

 

 

लालू प्रसाद यादव का इन दिनों तबीयत खराब होने के कारण रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। लालू यादव और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा की इस मुलाकात के अलग राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। जबकि यह मुलाकात मात्र औपचारिकता है इसमें दूर-दूर तक राजनीतिकरण की कोई बात हूी नहीं है। हम दूआ करते हैं कि लालू जी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS