ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
अलीमुद्दीन हत्याकांड: भाजपा नेता नित्यानंद महतो समेत सभी 11 हत्यारों को उम्रकैद की सजा
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 4:35:30 PM
अलीमुद्दीन हत्याकांड: भाजपा नेता नित्यानंद महतो समेत सभी 11 हत्यारों को उम्रकैद की सजा

 रांची। झारखंड के रामगढ़ जिले के चर्चित अलीमुद्दीन हत्याकांड में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने भाजपा नेता नित्यानंद महतो समेत सभी 11 अभियुक्तों को मौत की सजा सुना दी है। इन लोगों पर बीफ की तस्करी करने के शक में अलीमुद्दीन को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप था। हाइकोर्ट की निगरानी में रामगढ़ स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई और 8 महीने और 17 दिन की सुनवाई के बाद मामले में फैसला आ गया।

 
पिछले सप्ताह (शुक्रवार को) रामगढ़ की फास्ट ट्रैक अदालत ने सभी  11 आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 427/149, 435/149, 302/149 के तहत दोषी करार दिया था। कोर्ट ने दीपक मिश्रा, छोटू वर्मा व संतोष सिंह को मुख्य अभियुक्त करार दिया है। इन्हें अन्य धाराओं के साथ-साथ 120बी के तहत भी दोषी पाया गया है। इनके अलावा भाजपा नेता नित्यानंद महतो, विक्की साव, सिकंदर राम, कपिल ठाकुर, रोहित ठाकुर, राजू कुमार, विक्रम प्रसाद व उत्तम राम को भी दोषी करार दिया गया है। सभी को 21 मार्च को सजा सुनायी जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS