ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नदी में गिरा एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बचा पायलट
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 4:31:19 PM
नदी में गिरा एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बचा पायलट

रांची। झारखंड व ओडिशा सीमा से सटे बहरागोड़ा प्रखंड के कोईमा गांव स्थित स्वर्णरेखा नदी में मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे कलाईकुंडा एयरफोर्स कैंप का एक हेलीकॉप्टर नदी में गिर गया। हेलीकॉप्टर का पायलट किसी तरह से पैराशूट पहन कर नीचे कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई है।

 

 

पायलट अपना नाम व पता तक बतने से इंकार करते हुए लोगों से पुलिस स्टेशन तक पहुंचाने की गुहार लगाते रहे। बाद में स्थानीय लोग उन्हें पुलिस स्टेशन लेकर गए। पायलट ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद सीनियर को देंगे। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय प्रशासन घटनास्थल की ओर रवाना हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के गांव से हजारों लोगों की भीड़ नदी किनारे जुटी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS