ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
तेजस्वी यादव ने रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 5:08:00 PM
तेजस्वी यादव ने रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की

 रांची। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने आज यहां रिम्स में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख व अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। इसके बाद तेजस्वी यादव एयरपोर्ट के लिए निकल गये। लालू प्रसाद यादव पर आज ही यहां सीबीआइ की विशेष कोर्ट ने चारा घोटाला मामले में दुमका कोषागार से निकासी पर उन्हें दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन आगे की लड़ाई लड़ेंगे।

 
लालू प्रसाद यादव को स्वास्थ्य कारणों से शनिवार को रांची सेंट्रल जेल से रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो लोग भाजपा से मिल जाते हैं उन ंपर कोई कार्रवाई नहीं होती है और जो उनके खिलाफ खड़े रहते हैं उन पर कार्रवाई होती है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव से यह साबित हो गया कि जनता का समर्थन लालू प्रसाद यादव के साथ है। उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत पड़ेगी बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता उनके साथ खड़ी रहेगी।
 
तेजस्वी यादव ने नीरव मोदी के घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि जनता का पैसा लेकर वे भाग गये और सरकार देखती रह गयी। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के खिलाफ मजबूत साक्ष्य नहीं होने पर भी उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है और इस संबंध में सीबीआइ के अफसरों ने भी अपना पक्ष रखा है, जिसकी खबरें मीडिया में आयी थीं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS