ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पलामू : ट्रक ने पशु व्यापारी को कुचला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 3:25:40 PM
पलामू : ट्रक ने पशु व्यापारी को कुचला, मौत

लेस्लीगंज। मेदिनीनगर - लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के मुरमुसी के पास कोयला लदे ट्रक की चपेट में आने से एक पशु व्यापारी और भैंस की मौत हो गयी। यह घटना शुक्रवार की सुबह 4:45 की बतायी जाती है। बताया जाता है की पांकी की  तरफ से कोयला लदा ट्रक मेदिनीनगर की ओर जा रहा था। इसी क्रम में मुरमुसी मोड़ के निकट  भैंस को लेकर बालूमाथ की तरफ जा रहे हैं।
 
पशु व्यापारी चैनपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ीवीर गांव का लखपति साहू ट्रक की चपेट में आ गए। उसका सिर् कुचलते हुए  ट्रक आगे बढ़ गया। ट्रक आगे जाकर 100 फीट की दूरी पर पलट गया। घटना के बाद ट्रक चालक और सहयोगी चालक फरार  हो गए। थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण  के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी  ने बताया की हो सकता है ट्रक पर अवैध  कोयला लदा हो इस मामले की गहन जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS