ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रजौली के माइका खदान में चाल धंसने से तीन से ज्यादा मजदूरों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 2:24:01 PM
रजौली के माइका खदान में चाल धंसने से तीन से ज्यादा मजदूरों की मौत

 कोडरमा। रजौली थाना क्षेत्र के सवैयाटांड़ पंचायत में अवैध अभ्रक खदान के चाल धंसने से 3 मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही  हो गई हैं। पंचायत के चटकरी स्थित शारदा माइंस पर अभ्रक उत्तखनन कर रहे मजदूरों पर चाल धंसने से मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक तीन से भी ज्यादा मजदूरों की मौत सुबह शारदा अवैध अभ्रक माइंस पर अभ्रक की खुदाई करने के दौरान चाल धंसने से हो गई है। घटना स्थल पर पुलिस नहीं पहुंच सकी है। इस संबंध में एएसपी अभियान कुमार आलोक ने बताया कि सूचना के आलोक में रजौली थानाध्यक्ष व एसएसबी को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है। विशेष जानकारी जांच के बाद दी जायेगी।

चाल के अन्दर बीस से पच्चीस लोगों की कार्य करने संभावना जताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक चार मजदूरों की लाश निकाली गई है और दो लोग घायलावस्था में खादान से बाहर निकाले गए हैं। जिन्हें झारखंड के तिलैया में निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भेजा गया है। जेसीबी मशीन से खुदाई जारी है। सभी मजदूर झारखंड के चतरा जिले के हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS