ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
2020 तक टाटा मोटर्स जमशेदपुर में बनने लगेंगी बीएस-6 की गाड़ियां
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 2:20:49 PM
2020 तक टाटा मोटर्स जमशेदपुर में बनने लगेंगी बीएस-6 की गाड़ियां

जमशेदपुर। टाटा मोटर्स की जमशेदपुर यूनिट में वर्ष 2020 तक बीएस-6 की गाड़ियां बननी शुरू हो जायेंगी। यह जानकारी टाटा मोटर्स के मैनुफैक्चरिंग कॉमर्शियल वेहिकल के हेड एबी लाल ने दी। श्री लाल बुधवार को बेल्डीह क्लब में आयोजित सीआइआइ के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। 
 
श्री लाल ने बताया कि जमशेदपुर में प्रतिदिन अब तक 300 गाड़ियां बनती रही हैं. इसकी संख्या बढ़ कर 450 तक हो गयी है। फिर भी डिमांड के अनुसार हम सप्लाइ नहीं कर पा रहे हैं। डिमांड पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS