ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
झारखंड
पुलिस वाहन पर हमले करने वाला नक्सली जगत मांझी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 2:28:43 PM
पुलिस वाहन पर हमले करने वाला नक्सली जगत मांझी गिरफ्तार

सिमडेगा। झारखंड पुलिस ने कारतूस के साथ एक नक्सली को गिरफ्तार किया है। सिमडेगा के एसपी संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि बोलबा थाना क्षेत्र में पीएलएफआइ का उग्रवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देनेवाला है। सूचना के आधार पर एसपी ने बोलबा थाना प्रभारी को नक्सली के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा।

थाना प्रभारी ने इंस्पेक्टर के साथ मिलकर बोलबा थाना क्षेत्र के अवगा करम टोली में छापामारी की। छापामारी के दौरान पुलिस ने पीएलएफआइ के नक्सली जगत मांझी उर्फ जोथू मांझी को धर दबोचा। जगत मांझी के पास से पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उसके पास से इस प्रतिबंधित संगठन से जुड़े कुछ पर्चे भी मिले हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।
 
एसपी संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गये नक्सली जगत मांझी पिछले दिनों बोलबा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन पर हमला का आरोपी है। जिस वक्त उसने पुलिस वाहन पर हमला किया था, उसमें पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। जगत मांझी पर एक युवक के अपहरण का भी आरोप है। जगत मांझी से पूछताछ के आधार पर पुलिस क्षेत्र में सघन छापामारी अभियान चलाने की तैयारी में है। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि बोलबा थाना क्षेत्र में 6- 7 नक्सली ही बचे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS