झारखंड
भाजपा के मंसूबों को ध्वस्त करना हमारा एकमात्र मकसद: हेमंत सोरेन
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2018 4:19:53 PM
भाजपा के मंसूबों को ध्वस्त करना हमारा एकमात्र मकसद: हेमंत सोरेन

रांची। भाजपा के देशव्यापी विस्तार को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने भी कवायद तेज की है। इस कड़ी में तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष सह तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से बातचीत की। हेमंत सोरेन ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि भाजपा विरोधी मोर्चे को लेकर प्रस्ताव आया है। उन्होंने तमाम बातें रखी है। झारखंड मुक्ति मोर्चा इस बाबत केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन और केंद्रीय समिति से राय-मशविरा कर अंतिम फैसला लेगा।

 
हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा के मंसूबे को ध्वस्त करना हमारा मकसद है। देश को सांप्रदायिक तत्वों के हाथों में जाने से रोकना सबकी प्राथमिकता है। फिलहाल यह प्रासंगिक भी है। सारे दल इसपर मंथन करें तो यह संभव है। पूर्व में भी ऐसे कई प्रस्ताव पार्टी के समक्ष आते रहे हैं। तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख की पहल भी इसी की एक कड़ी है।
 
झारखंड मुक्ति मोर्चा अप्रैल में होने वाले राज्यसभा चुनाव पर भी खुद को केंद्रित करेगा। हेमंत सोरेन ने कहा कि झामुमो के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों के पास भी पर्याप्त आंकड़ा नहीं है। ऐसे में सभी विपक्षी दलों के नेताओं से वे रायशुमारी करेंगे। जल्द हीं एक बैठक होगी। हालांकि उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा विपक्षी दल होने के नाते झामुमो की दावेदारी राज्यसभा की सीट पर है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS